372 दिल्ली कैंट में 9 साल की मासूम के रेप और हत्या कई नेता पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल का विरोध मंच से गिरे,बड़े से बड़ा वकील कोर्ट में लगाएगी,केंद्र से अपील ठोस कदम उठाए:अरविंद केजरीवालCMदिल्ली-CRIME BHASKAR NEWS.COM-EDITOR UMESH SHUKLA


 -CRIME BHASKAR NEWS.COM-EDITOR UMESH SHUKLA

,नई दिल्ली|बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नाबालिग लड़की के परिवार से मुलाकात की जिसकी इस हफ़्ते कथित रूप से बलात्कार और हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। वहां इतनी भीड़ जमा हो गई थी कि धक्का मुक्की में वह मंच पर गिर पड़े। किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला और इसके बाद सीएम अपनी गाड़ी में बैठ कर वापस चले गए।कुछ लोगों ने सीएम केजरीवाल का विरोध किया।दिल्ली में 9 साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला गर्माता नजर आ रहा है। 
              सीएम मंच पर पहुंचे लेकिन धक्का मुक्की और विरोध के चलते वे मंच से गिर गए। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाला। इस दौरान लोगों ने नारेबाजी भी की। इसके बाद सीएम गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए। इसके अलावा दिल्ली सरकार ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।|दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की मासूम के कथित रेप और हत्या का मामला गर्माता जा रहा है। पीड़ित परिवार दोषियों को फांसी देने की मांग कर रहा है। कई नेता पीड़ित परिवार से मिल रहे हैं। इसी बीच बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब परिवार से मिलने के लिए पहुंचे तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में हम मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देंगे। मामले में दिल्ली सरकार बड़े से बड़ा वकील कोर्ट में लगाएगी ताकि दोषियों को सख़्त से सख़्त सज़ा दिलाई जा सके। दिल्ली में क़ानून व्यवस्था को ठीक करने की ज़रूरत है, मेरी केंद्र सरकार से अपील है, इस बारे में ठोस कदम उठाए जाएं।

                     रविवार 9 साल की बच्ची शाम 5.30 बजे पुराने नांगल श्मशान घाट पर पानी भरने गई थी जब वह वापस नहीं लौटी तो उसकी मां ने तलाशा। इस बीच उसकी मां को पता चला कि बच्ची श्मशान घाट के अंदर मृत पड़ी है। बच्ची की मां का कहना है कि ये बात पंडित ने बताई कि बच्ची जब वाटरकूलर से पानी भर रही थी तो करंट लगने से उसकी मौत हो गई। पंडित के कहने पर बच्ची का वहीं अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि गांव वालों को पता चलने पर वो इकट्ठा हुए और चिता पर पानी डाल कर अधजले शव को बाहर निकाला और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

BREAKING NEWS